LSG vs MI Highlights: लखनऊ ने प्लेऑफ की ओर बढ़ाए कदम, मुंबई की बढ़ी मुश्किलें, हार की लगी हैट्रिक
Advertisement
trendingNow12229163

LSG vs MI Highlights: लखनऊ ने प्लेऑफ की ओर बढ़ाए कदम, मुंबई की बढ़ी मुश्किलें, हार की लगी हैट्रिक

LSG vs MI Live: आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला लखनऊ और मुंबई के बीच इकाना स्टेडियम देखने को मिला. यह मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और मुंबई को महज 144 के स्कोर पर रोक दिया. जवाबी कार्यवाही में मुंबई की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली है.

 

LSG vs MI
LIVE Blog

LSG vs MI Live: आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला लखनऊ और मुंबई के बीच इकाना स्टेडियम देखने को मिला. यह मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और मुंबई को महज 144 के स्कोर पर रोक दिया. जवाबी कार्यवाही में मुंबई की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली है. मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या जैसे बड़े नाम फ्लॉप नजर आए. हालांकि, नेहाल वढेरा की 46 रन की पारी की बदौलत टीम 144 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई. लेकिन जवाबी कार्यवाही में मार्कस स्टोइनिस मुंबई के सामने दीवार बन गए. उन्होंने शानदार अर्धशतक ठोक टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

मुंबई और लखनऊ दोनों टीमों को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. लखनऊ को पिछले मैच में टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स ने बुरी तरह से रौंद दिया था. अब लखनऊ ने मुंबई को मात देकर प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ा लिए हैं. इस जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ की टीम टॉप-3 में आ चुकी है. 

30 April 2024
22:57 PM

 LSG vs MI Live: लखनऊ ने 4 विकेट से जीता मैच

मार्कस स्टोइनिस के अर्धशतक की बदौलत लखनऊ ने इस मुकाबले में मुंबई को 4 विकेट से करारी शिकस्त दे दी है. इस जीत के बाद लखनऊ ने प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है. 

22:26 PM

 LSG vs MI Live: मार्कस स्टोइनिस का गिरा विकेट, 116/4

मुंबई की टीम ने वापसी कर ली है. लखनऊ के संकटमोचक मार्कस स्टोइनिस अर्धशतक ठोकने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे हैं. अब लखनऊ को जीत के लिए महज 29 रन दरकार है.

21:50 PM

 LSG vs MI Live: लखनऊ को लगा पहला झटका

लखनऊ सुपर जाएंट्स को पहला झटका पहले ही ओवर में लगा. नुवान तुषारा ने अर्शिन कुलकर्णी को एलबीडब्ल्यू कर दिया. अर्शिन खाता नहीं खोल पाए. लखनऊ ने 2 ओवर में एक विकेट पर 8 रन बना लिए हैं. कप्तान केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस क्रीज पर हैं. दोनों ने 4-4 रन बना लिए हैं.

21:26 PM

 LSG vs MI Live: लखनऊ की टीम को दूसरा झटका, राहुल आउट

लखनऊ की टीम को दूसरा झटका कप्तान केएल राहुल के रूप में लगा है. मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राहुल को 28 रन के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. अब जीत की जिम्मेदारी मार्कस स्टोइनिस ने ले ली है. 

21:10 PM

 LSG vs MI Live: डेविड-वढेरा की शानदार पारी, लखनऊ को मिला 145 रन का आसान लक्ष्य

मुंबई की बल्लेबाजी लखनऊ के मैदान पर नाजुक नजर आई. हालांकि, नेहाल वढेरा ने 46 रन की बेहतरीन पारी को अंजाम दिया. इसके बाद टिम डेविड ने अंत तक शानदार बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 144 तक पहुंचा दिया है.

20:55 PM

 LSG vs MI Live: नेहाल वढेरा फिफ्टी से चूके, छठा विकेट गिरा

मुंबई को छठा झटका नेहाल वढेरा के रूप में लगा है. वढेरा अर्धशतक से चूक गए. उन्होंने 46 रन की बेहतरीन पारी को अंजाम दिया है. टिम डेविड टीम को 150 पार पहुंचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

20:08 PM

LSG vs MI Live: ईशान किशन की पारी पर भी ब्रेक, 100 से पहले 5वां झटका

मुंबई की तरफ से ईशान किशन की भी पारी पर ब्रेक लग गया है. टीम ने जैसे तैसे 100 का आंकड़ा पार किया. युवा नेहाल वढेरा अपने अर्धशतक के करीब हैं. दूसरे छोर पर टिम डेविड उनका साथ दे रहे हैं. 

19:43 PM

 LSG vs MI Live: MI में विकेटों की पतझड़, 28/4 स्कोर

लखनऊ ने मुंबई के खिलाफ पूरी तरह से फंदा कस लिया है. टीम ने पॉवर प्ले में ही मुंबई के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. तिलक वर्मा रन आउट हुए, उसके बाद कप्तान हार्दिक पहली ही बॉल पर अपना विकेट गंवा बैठे.

19:12 PM

LSG vs Mi Live: रोहित शर्मा सस्ते में हुए आउट, 8/1 स्कोर

मुंबई की टीम को दूसरे ही ओवर में विस्फोटक रोहित शर्मा के रूप में बड़ा झटका लगा है. हिटमैन 5 गेंद में 4 रन बनाकर मोहसिन खान का शिकार हुए. अब सूर्यकुमार और ईशान मोर्चे पर हैं. 

19:10 PM

LSG vs MI Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

मुंबई इंडियंस- ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), नेहल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रित बुमराह

लखनऊ सुपर जायंट्स- केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, एश्टन टर्नर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान, मयंक यादव.

19:00 PM

LSG vs MI Live: लखनऊ ने जीता टॉस, पहले करेगी गेंदबाजी

मुंबई के खिलाफ लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मुकाबले की शुरुआत 7.30 बजे से होगी. 

Trending news